Friday, September 30, 2022
HomeTrending NewsSonali Phogat Death - BJP leader and TikTok Star Sonali Phogat Dies

Sonali Phogat Death – BJP leader and TikTok Star Sonali Phogat Dies

BJP leader and TikTok Star Sonali Phogat Dies – बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगट का निधन

सोनाली फोगट का 23 अगस्त को गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, Sonali Phogat बिग बॉस 14 की प्रतियोगी और अभिनेत्री रह चुकी है। सोनाली फोगट को आखिरी बार बिग बॉस 14 में देखा गया था। जिसके बाद उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। सोनाली की एक बेटी भी है जो उनके बेहद करीब थी। सोनाली ने 2016 में टीवी सीरियल एक मां जो लाखो के लिए बनी अम्मा से अपने अभिनय की शुरुआत की।

इसके बाद वह हरियाणवी फिल्म छोरियां छोरों एस कम नहीं होती में दिखाई दीं। वह कई पंजाबी और हरियाणवी pop वीडियो का हिस्सा रही हैं। उन्हें आखिरी बार एक वेब सीरीज़, द स्टोरी ऑफ़ बदमाशगढ़ (2019) में देखा गया था। सोनाली TikTok पर भी काफी पॉपुलर थीं।

Sonali Phogat Husband के पति संजय फोगट की मौत भी एक रहस्य्मय तरीके से हुई थी। उनके पति की 42 साल की उम्र में उनके फार्महाउस में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उनकी एक बेटी है जिसका नाम यशोधरा फोगट है।

सोनाली फोगट भी बीजेपी नेता थीं। उन्होंने 2019 के हरियाणा चुनाव में आदमपुर से भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था।

Sonali Phogat Case – CCTV Shows Sonali Phogat Forced To Drink At Club Hours Before Death

सोनाली हत्याकांड आरोपी रावत में अदालत ने भाजपा नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड में गिरफ्तार सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है अंजुना पुलिस ने दोनों आरोपियों को मापुसा शहर की अदालत में पेश किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments