Friday, September 30, 2022
HomeTrending NewsShooting at Texas elementary school leaves 18 children dead - अमेरिका के प्राथमिक...

Shooting at Texas elementary school leaves 18 children dead – अमेरिका के प्राथमिक विद्यालय में गोलीबारी, 18 बच्चों की मौत मानवता का अंत

Deadly Shooting at Texas Elementary School Killed 18 Students and 3 Adults including teachers

टेक्सास में एक स्कूल की शूटिंग में अठारह छात्रों और तीन वयस्कों की मौत हो गई है, हमला मंगलवार को सैन एंटोनियो के पश्चिम में लगभग 80 मील की दूरी पर उवाल्डे के रॉब एलीमेंट्री स्कूल में हुआ, संदिग्ध साल्वाडोर का एक 18 वर्षीय पुरुष था रामोस, टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट कहते हैं, उनके पास एक हैंडगन और एक एआर -15 राइफल।

पुलिस के अनुसार, टेक्सास के उवाल्डे में एक स्कूल में हुई गोलीबारी में मारे गए लोगों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है। टेक्सास डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी के एरिक एस्ट्राडा एस्ट्राडा ने सीएनएन को बताया कि मरने वालों में 18 बच्चे और तीन वयस्क हैं।

अबिलीन में एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, एबॉट ने कहा कि शूटर मर चुका है और उसकी पहचान उवाल्डे के एक 18 वर्षीय पुरुष के रूप में की गई है।

स्कूल में प्रवेश करने से पहले संदिग्ध ने बॉडी आर्मर पहन रखी थी और अपनी कार को मोके पर दुर्घटनाग्रस्त कर दी थी। पहले बंदूकधारी ने अपनी दादी को गोली मारी , जिसके परिणामस्वरूप उन्हें अस्पताल ले जाया गया था।

Shooting at Texas elementary school 1

राष्ट्रपति बिडेन ने व्हाइट हाउस से राष्ट्र को संबोधित करते हुए अपनी टिप्पणी की शुरुआत करते हुए कहा, “मुझे उम्मीद थी, जब मैं राष्ट्रपति बना, तो मुझे फिर से ऐसा नहीं करना पड़ेगा।”

उन्होंने टेक्सास के उवाल्डे में रॉब एलीमेंट्री स्कूल में आज की सामूहिक गोलीबारी को अमेरिका में “एक और नरसंहार” कहा।

बिडेन ने कहा, “सुंदर, मासूम, दूसरे, तीसरे, चौथे ग्रेडर। और कितने छोटे बच्चे जो कुछ हुआ, अपने दोस्तों को मरते हुए देखते हैं, जैसे कि वे भगवान की खातिर युद्ध के मैदान में हों।”

राष्ट्रपति ने कहा, “एक बच्चे को खोना आपकी आत्मा के टुकड़े को चीर देने जैसा है।” उन्होंने कहा कि भावना “घुटन” है।

राष्ट्रपति ने राष्ट्र से पीड़ितों के लिए प्रार्थना करने और आज की घटनाओं के मद्देनजर “बंदूक की लॉबी के लिए खड़े होने” का आह्वान किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments