Thursday, May 26, 2022
HomeTrending Newsबेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से 'टूटा हुआ, असहाय' महसूस कर रहे...

बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से ‘टूटा हुआ, असहाय’ महसूस कर रहे हैं शाहरुख खान ‘खाना और सोना’ बंद कर दिया है

Shah Rukh Khan is feeling ‘broken, helpless due to Son Aryan Khan Arrest

ड्रग मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी ने पिता और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अंदर से काफी दुखी कर दिया है और वह खुद को असहाय और टूटा हुआ महसूस कर रहे हैं। अभिनेता ने कथित तौर पर खाना और सोना बंद कर दिया है क्योंकि वह वर्तमान में अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। जाहिर है, शाहरुख के एक करीबी ने कहा है कि वह दिखाता है कि वह बाहर से शांत है लेकिन अंदर से दुख और गुस्से से पीड़ित है।

रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख खान ने पहले सोमवार से अपना काम फिर से शुरू करने की योजना बनाई थी क्योंकि उन्हें लगा था कि आर्यन घर आ जाएगा, लेकिन चूंकि चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं हुईं, इसलिए उन्होंने अपनी काम की प्रतिबद्धताओं को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस के मामले में गिरफ्तार किया गया है। -Aryan Khan

पिछले हफ्ते, आर्यन खान अधिकारियों द्वारा पूछताछ के दौरान टूट गया और यह भी कबूल किया कि वह पिछले चार वर्षों से विभिन्न प्रकार की नशीली ड्रग्स का सेवन कर रहा है। पूछताछ के दौरान विनम्र और सहयोगी था और उसने खुलासा किया कि उसने दुबई, यूके और अन्य देशों में रहने के दौरान ड्रग्स लिया था। एनसीबी ने खुलासा किया है कि ड्रग तस्करों ने आर्यन और छापेमारी में पकड़े गए अन्य लोगों के साथ बातचीत के दौरान कोडनेम का इस्तेमाल किया था। 7 अक्टूबर को क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आर्यन खान और अन्य आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें COVID-19 के समय में नए जेल दिशानिर्देशों के अनुसार विशेष संगरोध सेल में रखा गया है। कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका को इस आधार पर खारिज कर दिया है कि यह सुनवाई योग्य नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments