Thursday, August 18, 2022
HomeFinanceSBI WhatsApp Banking Service: How to Register in WhatsApp to Get Mini...

SBI WhatsApp Banking Service: How to Register in WhatsApp to Get Mini Statement

SBI WhatsApp Banking Service -How to Register in WhatsApp

SBI WhatsApp Banking Service: स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया एसबीआई ग्राहक अब व्हाट्सएप के जरिए अपने खाते की शेष राशि और मिनी स्टेटमेंट देख सकते हैं। भारत के सबसे बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के सरकारी , भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अपने ग्राहकों के लिए बैंकिंग को आसान बनाने के लिए अपनी Whatsapp Banking व्हाट्सएप बैंकिंग सेवाओं को लॉन्च करने की घोषणा की। एसबीआई की सुविधा ग्राहक को बैंकिंग सेवाओं तक पहुंचने के लिए व्हाट्सएप का उपयोग कर सकते हैं, जो कई लोगों के लिए सुविधाजनक हो सकता है क्योंकि इससे ऐप डाउनलोड करने या एटीएम जाने की आवश्यकता समाप्त हो जाती है। कुछ दिन पहले, एसबीआई के अध्यक्ष दिनेश खारा ने बैंक के लिए व्हाट्सएप का उपयोग करने की योजना का खुलासा किया था।

SBI WhatsApp Banking Service: How to register, use, get Mini Statement

How to Register in SBI WhatsApp banking service – एसबीआई व्हाट्सएप बैंकिंग सेवा

एसबीआई व्हाट्सएप बैंकिंग के माध्यम से इस सेवा का उपयोग करने के लिए आपको पहले एसबीआई पे रजिस्टर करना होगा। इस नंबर पर आपको मैसेज करना होगा 7208933148 पर WAREG टेक्स्ट लिख के, अपना अकाउंट नंबर और उनके बीच एक स्पेस के साथ एक एसएमएस भेजें। आपको एक बात याद रखनी चाहिए कि यह एसएमएस उसी फोन नंबर से भेजे है जो आपके एसबीआई खाते से जुड़ा है।

For Example – WAREG space (Account Number)

WhatsApp to 90226 90226 for SBI Whats app banking

How to Get SBI Mini Statement?

यह मैसेज “Hi SBI” 90226 90226 पर भेजें या आपको मिले व्हाट्सएप संदेश का जवाब दें। मैसेज भेजने के बाद आपको नीचे नोटिस मिलेगा। आप अपने खाते की शेष राशि की जांच कर सकते हैं और mini statement मिनी स्टेटमेंट प्राप्त कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments