Thursday, August 18, 2022
HomeTech NewsMinecraft YouTuber Technoblade has died at the age of 23

Minecraft YouTuber Technoblade has died at the age of 23

Minecraft YouTuber Technoblade का 23 साल की उम्र में निधन हो गया है

Minecraft YouTuber Technoblade

Minecraft YouTuber Technoblade का 23 साल की उम्र में कैंसर से एक साल की लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया है, उनके परिवार ने शुक्रवार को घोषणा की। YouTube पर सबसे लोकप्रिय Minecraft वीडियो बनाने वाले में से एक, Technoblade का उनके परिवार के अनुसार, कैंसर के स्टेज 4 में थे लम्बे समय से बीमार चल रहे youtuber का निधन हो गया है।

Minecraft YouTuber Technoblade

वह 23 वर्ष का था।

“अगर मेरे पास और सौ जीवन होते, तो मुझे लगता है कि मैं हर बार फिर से टेक्नोब्लैड बनना पसंद करूंगा, क्योंकि वे मेरे जीवन के सबसे खुशी के वर्ष थे,” उन्होंने अपने समुदाय को मरने से लगभग 8 घंटे पहले एक संदेश में लिखा था।

उनके पिता ने गुरुवार को YouTube वीडियो में So Long Nerds “सो लॉन्ग नर्ड्स” शीर्षक से संदेश को जोर से पढ़ा, जो लाखों लोगों तक पहुंच गया और ट्रेंडिंग पेज पर # 1 पर पहुंच गया।

Technoblade Youtube

टेक्नोब्लैड ने अपने संदेश में लिखा, “मुझे आशा है कि आप लोगों ने मेरे कंटेंट का आनंद लिया और मैंने आप में से कुछ को हंसाया, और मुझे आशा है कि आप सभी लंबे, समृद्ध और खुशहाल जीवन जिएंगे क्योंकि मैं आप लोगों से प्यार करता हूं।”

“टेक्नोब्लैड,” उन्होंने नोट के अंत में कहा।

टेक्नोब्लैड के परिवार ने खुलासा किया कि उसका पहला नाम एलेक्स था और उसने वीडियो में उसकी तस्वीरें साझा कीं। उनके परिवार ने उनके अंतिम नाम का उल्लेख नहीं किया और अनुरोध किया कि उनकी निजता की रक्षा की जाए।

“वह सबसे अद्भुत बच्चा था जिसे कोई भी कभी भी मांग सकता था,” उसके पिता ने वीडियो में उसकी आँखों में आँसू के साथ कहा।

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों, मशहूर हस्तियों और साथी Minecraft खिलाड़ियों की ओर से श्रद्धांजलि की बाढ़ आ गई है।

Technoblade Followers

11 मिलियन से अधिक YouTube फॉलोअर्स और लगभग 4 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स के साथ, Technoblade ने ऐसे लोगों का एक व्यापक समुदाय तैयार किया, जिन्होंने उनके हास्य, दयालुता और Minecraft वीडियो गेम प्लेथ्रू का आनंद लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments