Tuesday, November 29, 2022
HomeSarkari Naukri#JusticeForRailwayStudents 3 साल से इंतजार कर रहे 1 करोड़ से अधिक उम्मीदवार...

#JusticeForRailwayStudents 3 साल से इंतजार कर रहे 1 करोड़ से अधिक उम्मीदवार Railway Group D Exam के लिए

RRB Group D 2019 Exam Update

RRB Group D 2019 Exam 1 करोड़ से अधिक रेलवे उम्मीदवार आरआरबी ग्रुप डी 2019 परीक्षा अपडेट का इंतजार 3 सालों से अधिक समय से कर रहे हैं। रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने अभी तक आरआरबी ग्रुप डी 2019 परीक्षा तिथियों की घोषणा नहीं की है, हालांकि, हाल ही में बोर्ड ने उन उम्मीदवारों के लिए एक संशोधन लिंक जारी किया है जिनके आरआरबी ग्रुप डी 2019 आवेदन पत्र को खारिज कर दिया गया था। छात्रों ने ट्विटर का सहारा लिया है और देरी पर रेलवे बोर्ड से जवाब मांगा है।

आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा 1,03,769 रिक्तियों को भरने के लिए विभिन्न श्रेणियों के लिए आयोजित की जाती है। आरआरबी ग्रुप डी 2019 परीक्षा कोविड -19 महामारी के कारण स्थगित कर दी गई थी। हालाँकि, परीक्षा के लिए पंजीकरण करने वाले कुल 1 करोड़ उम्मीदवारों को कोई जानकारी नहीं थी क्योंकि अक्टूबर 2020 में जारी एक अधिसूचना के बाद कोई अपडेट नहीं था।

JusticeForRailwayStudents का इस्तेमाल करते हुए कई उम्मीदवारों ने रेलवे बोर्ड से जवाब मांगा है. एक ट्विटर यूजर ने कहा, “3.5 साल बीत चुके हैं और अभी भी आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा तिथियों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। छात्रों से 500 रुपये लिए गए। बड़ा छिपा हुआ घोटाला।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments