Tuesday, May 24, 2022
HomeTech Newsस्ट्रीमिंग सेवा एचबीओ मैक्स 27 मई को लॉन्च: छूट, मुफ्त अपग्रेड, शो...

स्ट्रीमिंग सेवा एचबीओ मैक्स 27 मई को लॉन्च: छूट, मुफ्त अपग्रेड, शो और फिल्मों की जानकारी

HBO Max, आगामी एचबीओ स्ट्रीमिंग सेवा अतिरिक्त शो और फिल्मों के साथ पैक की गई, बुधवार को लॉन्च हुई। इसका आगमन एक सरल प्रश्न के उत्तरों का एक जटिल मैट्रिक्स लाता है: इसकी लागत कितनी होगी?
प्रतिद्वंद्वियों नेटफ्लिक्स, डिज़नी प्लस और पीकॉक की तरह, एचबीओ मैक्स में हिट शो और फिल्मों की एक विशाल सूची होगी, साथ ही सितारों के साथ पैक किए गए विशेष मूल के एक बड़े बजट वाले स्लेट। लेकिन एचबीओ मैक्स एक महीने में 15 डॉलर के पैक का सबसे महंगा है, और आपको वास्तव में इसके लिए कितना भुगतान करना है।
एक और स्ट्रीमिंग सेवा के लिए अपना वॉलेट खोलने के लिए आपको लुभाने के लिए, एचबीओ मैक्स ने नियमित एचबीओ चैनल या एचबीओ नाउ, नेटवर्क की मौजूदा स्ट्रीमिंग सेवा की तुलना में बहुत अधिक सामग्री के साथ खुद को गद्देदार किया है। AT & T, जो अपने WarnerMedia TV-&-Film डिवीजन के हिस्से के रूप में HBO का मालिक है, अपने दोस्तों और द बिग बैंग थ्योरी जैसे लोकप्रिय पुनर्मिलन और मूल के लिए बजट में महंगे सौदों में खुद HBO मैक्स सेवा में अरबों डॉलर डाल रहा है। 
hbo max
नवीनतम हाई-प्रोफाइल अनन्य एचबीओ मैक्स ने घोषणा की है कि 2017 की फिल्म जस्टिस लीग के “स्नाइडर कट” है। निर्देशक ज़ैक स्नाइडर द्वारा डीसी फिल्म का यह वैकल्पिक संपादन 2021 में सेवा पर प्रवाहित होगा।
नए एचबीओ ग्राहकों के लिए, यह सरल है। आप बस साइन अप करते हैं, और $ 15 मासिक लागत का भुगतान करते हैं। यदि आप मंगलवार के माध्यम से एचबीओ मैक्स वेबसाइट पर खरीदते हैं, तो आप पहले वर्ष के लिए मासिक मूल्य से $ 3 छूट प्राप्त कर सकते हैं – पहले 12 महीनों के लिए $ 12 प्रति माह।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments