Friday, September 30, 2022
HomeTrending NewsChhattisgarh Durg News - रातोंरात काट डाला 30 बड़े-बड़े पेड़ों को, शाशन...

Chhattisgarh Durg News – रातोंरात काट डाला 30 बड़े-बड़े पेड़ों को, शाशन ने नहीं की कोई कार्रवाही।

Chhattisgarh Durg News – Overnight 30 big trees were cut down, Local Government did not take any action.

यह घटना Durg Chhattisgarh के Borsi-Dhanora Road पर माफिया के लोग लकड़ी उठा पते इससे पहले इसकी भनक वहां के ग्रामीणों को लग गयी, ग्रमीणों ने लकड़ी उठाने पहुंचे लोगोग को घेर लिया और इसकी सुचना पुलगांव पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन कारवाही का अधिकार नहीं होने का हवाला देकर लौट गयी। वही इसकी सुचना वन विभाग को भी दी गयी, लेकिन कोई भी जिम्मेदार नहीं पहुंचा, खास बात यह है की इसी बीच लकड़ी माफिया के लोगों ने अधिकार लकड़ी को गायब कर लिया। बोरसी के पार्षद पोषण साहू ने बताया की रातोंरात लकड़ी काटने के बाद इसमें शामिल लोग सुबह 15 से बीस मजदूर और मोटोराइज्ड शॉ कटर लोडर और वाहनों के साथ लकड़ी उठाने पहुंचे थे।

इसकी सुचना ग्रामीणों ने उन्हें दी थी, इस पर वह ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे उन्होंने पूछताछ की और वीडियो बनाना शुरू किया तो आधे मजदूर भाग गए।

तीन घंटे इंतज़ार किया लेकिन कोई नहीं आया –

पूर्व पार्षद ने बताया की पुलिस के इंकार के बाद उन्होंने वन विभाग व् जिला प्रशासन के अधिकारियो को भी इसकी दूरभाष पर सुचना दी सभी ने तत्काल कार्यवाही के लिए वन विभाग की टीम भेजने की बात कही लेकिन 3 घंटे इंतज़ार के बाद भी कोई नहीं पहुँचा, इस पर वह ग्रामीणों से साथ वापस लौट आये।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments