Wednesday, September 28, 2022
HomeTrending Newsऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट Andrew Symonds 46 वर्ष की आयु में कार दुर्घटना...

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट Andrew Symonds 46 वर्ष की आयु में कार दुर्घटना में निधन हो गया – Died in Car Crash

Andrew Symonds Died in a Car Crash, Cricketer was reportedly incident in Hervey Range, 50 km from Townsville on Saturday night.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरपर्सन लाचलन हेंडरसन ने कहा, “ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने अपना एक और सर्वश्रेष्ठ cricketer दिया है। एंड्रयू एक पीढ़ीगत प्रतिभा थी, जिसने विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और क्वींसलैंड के समृद्ध क्रिकेट इतिहास के हिस्से के रूप में। वह कई लोगों के लिए एक संस्कारी व्यक्ति थे। उनके प्रशंसकों और दोस्तों द्वारा क़ीमती”।

Andrew Symonds 19 अप्रैल 1975 को सिडनी, न्यू साउथ वेल्स, ऑस्ट्रेलिया में पैदा हुए.

Andrew Symonds – साइमंड्स के निधन की खबर से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड स्तब्ध और दुखी है।

इस बीच, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने कहा, “एंड्रयू ऑस्ट्रेलिया और दुनिया भर में एक बहुत पसंद किया जाने वाला और प्रशंसित क्रिकेटर था। वह क्वींसलैंड में कम उम्र से ही अपनी साफ-सुथरी गेंद-स्ट्राइक करने की क्षमता, चतुर स्पिन गेंदबाजी और शानदार के साथ एक विलक्षण प्रतिभा थी। क्षेत्ररक्षण”।

“उन्हें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट समुदाय और विशेष रूप से क्वींसलैंड बुल्स में उनके बहुत करीबी दोस्तों द्वारा याद किया जाएगा, जहां वह एक लोकप्रिय और बहुत प्रशंसित टीम-साथी और दोस्त थे। इस विनाशकारी दुखद समय में हमारे विचार उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं, “निक हॉकले ने कहा।

उन्होंने 198 एकदिवसीय मैचों में छह शतक और 30 अर्धशतक बनाए – साथ ही अपने आसान ऑफ स्पिन और मध्यम गति से अधिक के साथ 133 विकेटों का योगदान दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments